Home >> ऑनलाइन न्यूज़ लुधियाना >> बॉन ग्रुप ऑफ इडस्ट्रीज >> व्यापार >> बॉन लेकर आया प्रीमियम क्रीम बिस्कुट के दो नए फेवरेट फ्लेवर
अमेरिकाना XOXO ऑरेंज क्रीम और अमेरिकाना XOXO चॉकलेट क्रीम बिस्कुट
अमेरिकाना XOXO ऑरेंज क्रीम और अमेरिकाना XOXO चॉकलेट क्रीम बिस्कुट
लुधियाना, 24 सितम्बर, 2018 (टीम ऑनलाइन न्यूज़ लुधियाना): अग्रणी एफएमसीजी फूड कम्पनी, बॉन ग्रुप ऑफ इडस्ट्रीज ने बच्चोँ के लिए अपने खास अमेरिकाना बिस्कुट रेंज में दो नए फ्लेवर बाजार में उतारे हैं, जिनके नाम हैं ‘अमेरिकाना XOXO ऑरेंज क्रीम’ और ‘अमेरिकाना XOXO चॉकलेट क्रीम’। ये नए फ्लेवर के उत्पाद कम्पनी के लग्जरियस प्रीमियम बिस्कुट के पोर्टफोलियो को और बेहतर बनाएंगे। इनका उद्देश्य है लोकप्रिय ऑरेंज क्रीम और चॉकलेट फ्लेवर के जरिए अपने खाद्य उत्पादोँ के विकल्पोँ में बढोत्तरी करना।

ये नए बिस्कुट बेहद सुविधाजनक और एफोर्डेबल वजन के पैकेट में उपलब्ध कराए गए हैं, जो कि 90 ग्राम और 200 ग्राम में उपलब्ध हैं। 90 ग्राम का पैक जहाँ 10 रुपये का है वहीँ 200 ग्राम का पैक 25 रुपये में उपलब्ध है। जांच के इसके शुरुआती दौर में दोनोँ बिस्कुट फ्लेवर्स ने काफी सफलता हासिल की है। अब कम्पनी इन्हेँ राष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च करने जा रही है और यह आशा करती है कि इसके जरिए यह भारतीय बिस्कुट बाजार के एक अन्य बडे तबके की जरूरतोँ को भी पूरा कर सकेगी।

बॉन ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर श्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि, “अमेरिकाना अमेरिकाना XOXOरेंज सिर्फ बच्चोँ के लिए नहीं है। यह उन वयस्कोँ को भी बेहद पसंद आएगी जिन्हे आज भी उस उन रिच क्रीम बिस्कुट का पहला अनुभव याद है जिसमेँ दो बिस्कुटोँ के बीच में क्रीम भरा होता था और इन्हेँ मुन्ह में डालते ही स्वाद घुल जाता है। भारत में ऑरेंज क्रीम बिस्कुट एक ऐसा फ्लेवर है जो बच्चोँ के लिए सबसे ज्यादा उपलब्ध है और चॉकलेट तो सदाबहार फेवरेट है। ये बिस्कुट बेहतरीन गुणवत्ता के साथ-साथ बेहद कम कीम पर उपलब्ध कराए गए हैं ताकि समाज के हर तबके तक इसकी पहुंच सुरक्षित हो सके। इन क्रीम फ्लेवर्स को बनाते समय हमने यह पूरी तरह से सुनिश्चित किया है इनका स्वाद हर तबके के लोगोँ को पसंद आए और इसमेँ रिच क्रीम का अनुभव हो।"