Home >> Aakriti Sharma >> Entertainment >> Kullfi Kumarr Bajewala >> Ludhiana >> Online News Ludhiana >> PunJab >> Star Plus >> Television >> आकृति शर्मा को इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड्स में बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवॉर्ड मिला
आकृति शर्मा
आकृति शर्मा
लुधियाना, 15 दिसंबर 2018 (न्यूज़ टीम): स्टा्रप्लस के ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली बाल कलाकार आकृति शर्मा को इंडियन टेलीविजन अवॉडर्स में बेस्ट चाइल्डा एक्टर का अवॉर्ड मिला।

आप उसके साथ गाये, उसके साथ रोये, उसके साथ हंसे हैं और वह आपके रोजमर्रा के जीवन का हिस्सा बन गयी। अब जबकि आकृति (कुल्फी) बेस्ट चाइल्ड कैटेगरी की विजेता बनकर उभरी है, तो उसमें हैरानी की बात नहीं है। इस शो की टीम को भी बेस्ट शो (जूरी) कैटेगरी में भी अवॉर्ड मिला है।

इस अवॉर्ड को जीतने को लेकर उत्साहित आकृति ने कहा, "मुझे इस अवॉर्ड के जीतने की बेहद खुशी है और मैं इस अवॉर्ड को अपनी मां को समर्पित करना चाहूंगी जोकि लगातार मेरा सपोर्ट बनी रहीं। वह मम्मा हीं थीं जोकि दिल्ली से मुंबई मेरे साथ रहने के लिये आयीं और उन्होंने मेरी पढ़ाई और काम को बैलेंस करने में मदद की। साथ ही मैं मोहित भैय्या और पूरी टीम को शुक्रिया कहना चाहूंगी, जो मुझे सपोर्ट कर रहे हैं। आप सबको मेरा प्यार।"

आप वाकई इसकी हकदार हैं, कुल्फी!