Home >> Divyanka Tripathi >> Entertainment >> Karan Patel >> Ludhiana >> PunJab >> Star Plus >> Television >> Ye Hai Mohabbatein >> स्टा्र प्लस के ‘ये है मोहब्बतें’ ने पूरे किये 5 साल!
शो ये है मोहब्बतें के सभी कलाकारों एवं तकनीशियन शो के 5 साल पूरे होने की खुशी का जश्ने मनाते हुए
शो ये है मोहब्बतें के सभी कलाकारों एवं तकनीशियन शो के 5 साल पूरे होने की खुशी का जश्ने मनाते हुए
लुधियाना, 13 दिसंबर, 2018 (टीम ऑनलाइन न्यूज़ लुधियाना): स्टारप्लस ने अपने सबसे लोकप्रिय शो ‘ये है मोहब्बतें’ ने इस दिसंबर सफलतापूर्वक 5 साल पूरे होने का जश्नब मनाया। इस शो का प्रसारण दिसंबर 2013 में हुआ था, जिसने पूरी दुनिया में लाखों लोगों का दिल जीत लिया था।

यह आज के दौर के दर्शकों के लिये टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली सबसे लंबी सीरीज है। यह शो ईशिता और रमन की अनूठी जोड़ी के सफर को सामने लेकर आया, जोकि हर परिस्थिति में एक-दूसरे के साथ खड़े रहे। अय्यर परिवार की बेटी दांतों की डॉक्टर ईशिता अय्यर और भल्ला परिवार का बिजनेसमैन बेटा रमन भल्ला को लगा कि वह दोनों एक अनजाने से रिश्ते में बंधते जा रहे हैं। हर रिश्ते का कोई नाम नहीं होता और यह बात रमन की प्यारी बेटी रूही ने साबित की जिसके साथ ईशिता का एक बहुत ही गहरा रिश्ता जुड़ गया। इस अनूठी कहानी ने काफी हलचल मचायी और भारतीय टेलीविजन पर इसके इतने ज्यादा निष्ठाावान दर्शक हो गये कि उसका कोई जोड़ नहीं था। यह शो स्टार प्लन के सबसे बेहतरीन शोज में से एक बन गया, जोकि ईशिता, रमन, रूही, पीहू और शगुन जैसे प्यारे और प्रासंगिक किरदार लेकर आये। आज ये किरदार घर-घर में पहचाने जाते हैं।

पिछले पांच सालों में इस शो ने प्रमुख किरदारों के रिश्ते के बदलते आयामों को काफी अच्छी तरह से गढ़ा है। ईशिता का रूही से लेकर रमन तक अनकहा रिश्ता बन जाना और‍ सिर्फ पीहू की कस्टडी के लिये ईशिता का शादी कर लेना। आखिरकार एक-दूसरे के लिये प्यार का इज़हार करना, ईशिता का अपना बच्चा हो जाना। अपने परिवार को बचाने के लिये ईशिता और रमन का हर विपरीत परिस्थिति से लड़ना! इस सीजन इस शो ने 5 बेमिसाल साल पूरे करके एक मिसाल कायम की है और देश में बड़े पैमाने पर दर्शकों के बीच इस शो के किरदारों की रिकॉल वैल्यू सबसे ज्यादा बनी हुई है। शो के कलाकारों और तकनीशियनों ने इस बेहतरीन उपलब्धि का जश्न् मनाया, उन कलाकारों में शामिल होने वालों में थे, दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल, अदिति भाटिया, सुधा चंद्रन, कृष्णा मुखर्जी, नीना कुलकर्णी, शीरीन मिर्जा और कई अन्य सितारे।

दिव्यांका त्रिपाठी कहती हैं, "ये है मोहब्बतें’ सफलता के 5 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है और मेरे लिये इससे ज्या्दा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती! इस शो के दौरान काफी कुछ हुआ और एक कलाकार के रूप में हम बेहतर हुए। ‘ये है मोहब्बतें’ हमेशा मेरे लिये सबसे अच्छीं चीज होगी। इस खास मौके पर, मैं उन सारे लोगों को शुक्रिया कहना चाहती हूं, जो इस बेहतरीन शो के पीछे हैं। वे सारे लोग एक स्‍तंभ की तरह खड़े रहे और इस शो को आगे बढ़ाने में कई तरह से अपना योगदान दिया है। एकता की सोच, संदीप की क्रिएटिविटी ने इसे इतना खूबसूरत रूप दिया। हमारे राइटर्स-सोनाली, रितु और पूरी टीम, जिन्होंने कमाल के ट्विस्ट और भावनाओं के समंदर से हमें हैरान किया है।"

करण पटेल शो के 5 साल पूरे होने पर बेहद खुश हैं, उन्होंंने अपनी बात जोड़ते हुए कहा, "हम दर्शकों की वजह से यहां हैं और पिछले पांच सालों से उनके नि:स्वार्थ प्या्र और सपोर्ट की वजह से। घड़ी की सुइयां बदल जायें लेकिन आपकी मोहब्बत कम नहीं होती।"

साथ-साथ चलती कई सारी कहानियों और हर किरदार के जीवन में दिलों की धड़कनें बढ़ाने वाले टि्वस्ट व टर्न के साथ दर्शक अपने पसंदीदा किरदारों के साथ ढेर सारा ड्रामा देख सकते हैं।