Home >> Aakriti Sharma >> Entertainment >> Kullfi Kumarr Bajewala >> Ludhiana >> PunJab >> Star Plus >> Television >> ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के लिये आकृति शर्मा ने ठुकराये फिल्मों के ऑफर
आकृति शर्मा
आकृति शर्मा
लुधियाना, 12 दिसंबर 2018 (टीम ऑनलाइन न्यूज़ लुधियाना): स्टारप्लस के डेली सोप ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में कुल्फीं की भूमिका निभाने के लिये मशहूर आकृति शर्मा ने 8 महीनों में ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं कि इस नन्हीं सितारा को बॉलीवुड और टॉलीवुड प्रोड्यूर्स दोनों से ही ऑफर मिल रहे हैं।

फिलहाल यह शो इस चैनल का सबसे चर्चित शो है और कुल्फी का नाम घर-घर में मशहूर हो चुका है, ऐसे में किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिये। वैसे आकृति के लिये यह बहुत ही अच्छी खबर है, उनका मानना है कि यह उसके लिये सही समय नहीं है। वह कुल्फी का किरदार निभाते रहने और इस कहानी को आगे ले जाने के लिये बेहद उत्सुक हैं। जब हमने उनसे फिल्मों के ऑफर के बारे में बात की तो उन्होंने कहा, "हां, मुझे बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मोंं से ऑफर आ रहे हैं। मैं उन सबकी शुक्रगुजार हूं जो कि मुझे फिल्मों के ऑफर दे रहे हैं और मुझे पहचान दे रहे हैं, लेकिन फिलहाल मैं ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं। लेकिन मैं निश्चित रूप से जल्द ही फिल्में साइन करूंगी।"

वह आगे कहती हैं, "कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया आती है मुझे उसका इंतजार रहेगा और लगातार सपोर्ट देने के लिये शुक्रिया, जिसकी वजह से फिल्मों के ऑफर मिलना संभव हो पाये हैं।"