Home >> Dance Plus 4 >> Deepika Padokone >> Entertainment >> Ludhiana >> Online News Ludhiana >> PunJab >> Ranveer Singh >> Star Plus >> Television >> रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लवस्टोरी को ‘डांस प्लस’ 4 में रिक्रिएट किया गया!
‘डांस प्लस’ 4 के प्रतियोगी दीपवीर की लव स्टोरी को डांस के रंग के साथ रिक्रिएट करते हुए
‘डांस प्लस’ 4 के प्रतियोगी दीपवीर की लव स्टोरी को डांस के रंग के साथ रिक्रिएट करते हुए
लुधियाना, 15 दिसंबर 2018 (न्यूज़ टीम): दोस्ती से लेकर, को-स्टा‘र बनने तक और फिर लवर बनने से लेकर, अब आखिरकार शादी के बंधन में बंधकर उन्होंने पूरी दुनिया के सामने अपने प्याीर पर मुहर लगा दी। रणवीर और दीपिका की शादी, 2018 की सबसे चर्चित खबर रही हैं, वहीं ‘डांस प्लस’ 4 के प्रतियोगी भी उनकी लव स्टोरी के दीवाने हो गये।

इस शो के प्रतियोगियों ऋषभ, वर्तिका, सुजान और आंचल ने दीपवीर की लव स्टोरी को डांस के रंग के साथ रिक्रिएट किया। ‘राम-लीला’ फिल्म के सेट से प्यार की चिंगारी उठने से लेकर 6 साल तक एक-दूसरे के प्यार में दीवानों की तरह डूबे रहना और अब लक कैमो के खूबसूरत नजारों के बीच शादी के बंधन में बंधना, प्रतियोगियों ने प्यार के इस अंतिम चरम पर अपना ढेर सारा प्यार बरसाया। उन्होंने ‘तड़ड़ तड़ड़’, ‘नगाड़ेेे संग ढोल बाजे’, ‘लहू मुंह लग गया’, ‘अंग लगा दे रे’ और कई अन्य गानों से प्यार के फूल बरसाये!

उनकी परफॉर्मेंस रणवीर के दिल को छू गयी और वह परफॉर्मेंस के तुरंत बाद ही मंच पर पहुंच गये। उन्हें शादी का इतना प्यारा तोहफा देने के लिये उन लोगों को गले से लगा लिया। उन्हों ने यह भी कहा, "मेरी शादी सपने जैसी थी, सारा श्रेय मेरी खूबसूरत पत्नी को जाता है।"

जब रेमो ने उनसे शादीशुदा जिंदगी के बारे में उनसे पूछा कि उन्हें कैसा लग रहा है तो उन्हों ने कहा, "अभी सिर्फ 10 दिन ही हुए हैं, लेकिन अभी भी बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा है!"