Home >> Anil Kapoor >> Dance Plus 4 >> Entertainment >> Ludhiana >> PunJab >> Remo D'Souza >> Sridevi >> Star Plus >> Television >> भावनाओं के तूफान से गुजरने के दौरान भी श्रीदेवी ने कॉमिक सीन परफॉर्म किया था: अनिल कपूर
रेमो डिसूज़ा के साथ अनिल कपूर
रेमो डिसूज़ा के साथ अनिल कपूर
लुधियाना, 12 दिसंबर 2018 (टीम ऑनलाइन न्यूज़ लुधियाना): स्टारप्लेस के ‘डांस प्लस 4’ के नये एपिसोड में अनिल कपूर और जितेंद्र बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दे रहे थे। वह सदी की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में हमेशा याद रखी जायेंगी, वहीं सुपर जज रेमो डिसूजा ने अनिल कपूर और जितेंद्र के साथ मिलकर उनकी जिंदगी का जश्न बड़े ही भव्य रूप में मनाया।

इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान प्रतियोगियों बैड कंटैम्प ने अपनी पूरी परफॉर्मेंस के जरिये पूरी ‘लम्हेॉ’ फिल्म को एक्ट करके दिखाया। इसके बाद अनिल कपूर उन पुरानी यादों में चले गये और श्री जी से जुड़ी उन बातों को साझा किया। "हम लंदन में शूटिंग कर रहे थे और फिल्म खत्म करने के लिये हमारा 20 दिनों का शूटिंग शेड्यूल था। उस फिल्म‍ की शूटिंग के दौरान उन्हें सबसे ज्यादा धक्का लगने वाली खबर मिली कि उनके पिता नहीं रहे। जाहिर है, वह बेहद दुखी हुईं, तुरंत ही मुंबई पहुंचीं। उन्होंने वहां सारी रस्में निभायीं और किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि वह उस शेड्यूल के लिये लौटेंगी। लेकिन हर किसी को हैरत में डालते हुए, वह वापस लौट आयीं और सारी भावनात्मक उथल-पु‍थल के बीच भी उन्होंडने ‘लम्हे’ के सारे कास्ट और क्रू के साथ कॉमेडी वाले हिस्से की शूटिंग की। दिमाग में उठ रहे भावनात्मक तूफान के दौरान ही उन्हें कॉमेडी सीन की शूटिंग करनी थी।"

महान अभिनेता अनिल कपूर जिन्होंने कई फिल्मों में श्रीदेवी जी के साथ काम किया है, जिनमें ‘मिस्ट र इंडिया’, ‘लम्हे’ और ‘जुदाई’ शामिल है, वहीं जितेंद्र ने श्रीदेवी के साथ जिन फिल्मों में काम किया, उनमें ‘सरफरोश’ और ‘हिम्मतवाला’ जैसी फिल्में प्रमुख हैं।