Home >> Dance Plus 4 >> Entertainment >> Ludhiana >> Online News Ludhiana >> PunJab >> Sara Ali Khan >> Star Plus >> Television >> सारा ने ‘डांस प्लस’4 में अपने पिता के चर्चित गाने को रिक्रिएट किया
डांस प्लस’4 के सेट पर सारा अली खान के साथ प्रतियोगि
डांस प्लस’4 के सेट पर सारा अली खान के साथ प्रतियोगि
लुधियाना, 15 दिसंबर 2018 (न्यूज़ टीम): आज भी लोग उन धुनों पर थिरकते हैं और उन्हेंं बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली का वह चर्चित गाना आज भी याद है। ‘ओले ओले’ से लेकर ‘माय दिल गोज़ मममम’ तक ‘डांस प्ल्स’ के प्रतियोगियों ने उनकी खूबसूरत और डेब्यू करने वाली बेटी सारा अली खान को लुभाने के लिये सैफ अली खान के सारे चर्चित गानों पर परफॉर्म किया।

हालांकि, सारा पूरी तरह से हैरान थीं और प्रतियोगियों से मिले इतने सारे प्यार और गुलाब को पाकर इमोशनल भी हो गयीं। इतना प्यार मिलने से बेहद खुश सारा प्रतियोगियों को शुक्रिया कहने के लिये मंच पर पहुंच गयीं। इस खूबसूरत नई अदाकारा के साथ मंच साझा करने की चाहत रखने वाले ‘डांस प्लस’ के प्रतियोगियों ने उनके पिता के सबसे चर्चित गाने ‘ओले ओले’, ‘वो लड़की है कहां’, ‘माय दिल गोज़ मममम’, ‘पहली नज़र में’ और कई अन्यि गानों को रिक्रिएट किया। पूरे दिल से सारे स्टेप करने वाली, सारा ने अपने पिता के गाने में अपना रंग मिलाया, वहीं रणवीर उनकी लचक और अंदाज देखकर दंग रह गये। जोश से भरपूर डांसर रणवीर ने उस पल का फायदा उठाने का फैसला किया और वह भी सारा के साथ ‘ओले ओले’ गाने पर कदम थिरकने लगे। सारी परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद, रणवीर ने एक बार फिर कुछ बेहतरीन और मजेदार बोलकर सबका दिल जीत लिया, "मैंने ऐसा पहली बार देखा है कि बेटी को लुभाने के लिये पिता के गाने का इस्तेमाल किया गया है!"

दोनों के लिये ही ‘डांस प्लस’ 4 की शूटिंग और अपनी आगामी फिल्म ‘सिम्बा‘ का प्रमोशन करना कमाल का रहा।