Home >> Dance Plus 4 >> Entertainment >> Manoj Tiwari >> Remo D'Souza >> Star Plus >> Television >> Vartika Jha >> भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी यूपी की प्रतियोगी वर्तिका झा को सपोर्ट करने ‘डांस प्ल‍स’ में पहुंचे!
वर्तिका झा और रेमो डिसूज़ा के साथ मनोज तिवारी
वर्तिका झा और रेमो डिसूज़ा के साथ मनोज तिवारी
लुधियाना, 05 जनवरी 2018 (न्यूज़ टीम): उत्तरप्रदेश के सोनभद्र की रहने वाली 18 वर्षीय वर्तिका झा ने यह साबित कर दिया है कि काबिलियत और कड़ी मेहनत हर मुश्किल को पीछे छोड़ सकती है। ऑडिशन से ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही इस लड़की ने ‘डांस प्लस’ 4 के मंच पर अपने शानदार मूव्सह से लोगों पर अपनी छाप छोड़ रही हैं। वर्तिका के बेमिसाल टैलेंट को सपोर्ट करने के लिये जाने-माने कलाकार मनोज तिवारी इस शो पर पहुंचे और उन्हें अपने सपने को पूरा करने के लिये प्रोत्साजहित किया।

मनोज ने कहा, वर्तिका के पॉपिंग के हुनर और छोटे शहर से ‘डांस प्लस’ के एक प्रतिष्ठित मंच पर पहुंचने के सफर ने उन्हें काफी प्रभावित किया है और इसलिये उन्होंने वर्तिका को शो पर आकार सरप्राइज देने और इस प्रतिभाशाली लड़की को अपना सपोर्ट देने का फैसला किया। लेकिन इस काबिल लड़की के लिये सफर इतना आसान नहीं रहा है। छोटे शहर से आयी इस लड़की को डांस के सपने को पूरा करने के दौरान समाज के विरोध का सामना करना पड़ा। बेटी होने के कारण समाज और रिश्ते दारों द्वारा उनका मजाक उड़ाया जाता था। लेकिन उनके परिवार, खासतौर से पिता हर स्थिति में मजबूत स्तंभ की तरह खड़े रहे। मनोज ने इस बात पर जोर दिया कि हमें लड़कियों को अपने सपनों को पूरा करने के लिये प्रोत्सातहित करना चाहिये।

मनोज कहते हैं, "मैंने ‘डांस प्लस’ 4 और वर्तिका के सफर को देखा है और उनके पिता जिस तरह से अपनी बेटी का पूरे दिल से सपोर्ट कर रहे हैं वह बात मेरे दिल को छू गयी और मैं काफी हैरान था। मेरा यह पक्का विश्वा स है कि यदि एक पिता अपनी बेटी का पूरा सपोर्ट करने की ठान ले तो फिर कोई भी चीज उसे अपने सपने को पूरा करने से नहीं रोक सकती। यदि एक पिता अपने बेटी को उसके सपने पूरा करने के लिये पंख दे दे तो फिर उसे कोई भी आसमान छूने से नहीं रोक सकता। उन्हें प्रोत्सााहित करने के लिये मनोज ने उनके लिये कुछ पंक्तियां भी सुनाईं, जिन्हें उन्होंने खासतौर से वर्तिका के लिये लिखी थीं।"

उनकी दमदार एक्ट की वजह से ही रेमो उन्हें अपनी आगामी फिल्म में लेने के लिये मजबूर हो गये। यह डांस पर आधारित एक फिल्म है, जिसमें वरुण धवन भूमिका निभा रहे हैं। एक बार ‘डांस प्लस’ 4 खत्म हो जाये फिर वर्तिका जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर देंगी। सुपरस्टार शाहरुख खान, अनिल कपूर, कैटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी से लेकर करिश्मा कपूर तक यूपी की इस टैलेंटेड लड़की ने हर किसी का दिल जीत लिया। अपने कमाल के मूव्स से उन्होंने सबकी तारीफें भी पायीं। यह कहने की जरूरत नहीं कि इस सरप्राइज को पाकर और सबके चहेते अपने पसंदीदा कलाकार मनोज तिवारी के साथ डांस करके वर्तिका की खुशी का ठिकाना नहीं था।