Home >> टेलीविज़न >> डांस प्लस 4 >> मनोरंजन >> माधुरी दीक्षित >> स्टार प्लस >> कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता: माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित
लुधियाना, 11 जनवरी 2019 (न्यूज़ टीम): माधुरी दीक्षित भारतीय सिनेमा का सबसे पसंदीदा आईकॉन हैं। अपने अलग-अलग किरदारों, आकर्षक मुस्कान और पिछले कई दशकों में अपने बेहतरीन डांस मूव्स से लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। ‘डांस प्लस’ 4 में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंचीं, इस डांसिंग दिवा ने हर किसी को अपनी अदा, खूबसूरती और डांस मूव्स से मोहित कर लिया।

डांसिंग के अपने हुनर की वजह से पसंद की जाने वाली माधुरी अपने चार्टबस्टर गाने ‘चोली के पीछे’, ‘मार डाला’, ‘घाघरा’, और ‘डोला रे’ पर अलग प्रस्तुति से दंग रह गयीं। प्रतियोगियों ने अपने पॉपिंग और एनिमेशन के अनूठे स्टािइल में इसे प्रस्तुत किया, जोकि उनकी कल्पना से परे था। उन्हेंं लगा कि ये चीजें ऐसी थीं, जिन्हें उनके गानों में इस्तेेमाल किया जा सकता था।

इस शो में पहली बार आयीं माधुरी यहां आये टैलेंट को देखकर हैरान थीं और उन्होंने इस बात को लेकर अपना आभार व्यक्त किया कि उनके गानों को हर उम्र के लोगों ने पसंद किया और उसे सुनते हैं। उन्होंने कहा, "मैं खुशकिस्मतत हूं कि मुझे कुछ अच्छे गाने करने का मौका मिला और इतने यादगार गाने तैयार करने के लिये बेहतरीन कोरियोग्राफर के साथ काम करने का मौका मिला। उन गानों को आज भी पसंद किया जाता है और लोग उसका आनंद लेते हैं। और कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता है, सफलता पाने के लिये 2 प्रतिशत आपकी प्रतिभा और 98 प्रतिशत आपकी मेहनत काम आती है। मैंने अपने जीवन में हर भूमिका में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है, चाहे एक एक्टर के तौर पर हो, डांसर के रूप में, मां या फिर पत्नी के रूप में। डांस का सबसे महत्वपूर्ण पहलू होता हर दिन कुछ नया सीखें और प्रैक्टिस करें।"

‘एक दो तीन’, से लेकर ‘तम्मा तम्मा’, ‘मार डाला’ तक ‘डांस प्लस’ 4 के मंच पर सिर्फ माधुरी का जादू छाया हुआ था!