Home >> टेलीविज़न >> डांस प्लस 4 >> मनोरंजन >> माधुरी दीक्षित >> लुधियाना >> स्टार प्लस >> डांस+ 4 में अपना ट्रिब्यूट ऐक्ट देखने के बाद माधुरी बेहद खुश हुईं
माधुरी दीक्षित डांस प्लस के सुपर जज व जजों के साथ
माधुरी दीक्षित डांस प्लस के सुपर जज व जजों के साथ
लुधियाना, 10 जनवरी 2019 (न्यूज़ टीम): माधुरी दीक्षित भारतीय सिनेमा की सबसे पसंदीदा आइकन हैं। अपने विविध किरदारों, प्यारी सी मुस्कान और परफेक्ट अदाओं से उन्हों ने दशकों तक लाखों दर्शकों के दिलों पर राज किया है। डांसिंग अदाकारा माधुरी डांस+4 में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में नजर आईं और उन्होंने अपनी शोभा, सौंदर्य एवं डांस मूव्सं से हर किसी को मंत्रमुग्ध किया। इस अवसर पर प्रतिभागियों ने उन्हें एक विशेष सम्मांन देते हुये एक ऐक्ट तैयार किया था। इस ऐक्ट में उनके लगभग सभी यादगार गानों को शामिल किया गया था और यह ऐक्ट देखकर माधुरी खुशी से भावुक हो उठीं।

उनके चार्टबस्टर गानों की मेडली पर तैयार किये गये स्पेशल ट्रिब्यूट ऐक्ट में उनकी जिंदगी के सभी प्रमुख पलों को दिखाया गया था। इनमें उनके जन्म से लेकर, 3 साल की उम्र में उनकी मां द्वारा एक डांस क्लास में उनका दाखिला कराया जाना, 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू करना और उनकी फिल्म के सफल नहीं होने तक शामिल थे। इसके साथ ही इसमें अपनी पहचान बनाने के लिये उनके संघर्ष और सुपरहिट गाने 'एक दो तीन' के साथ सफलता की राह पर उनके सफर को भी दिखाया गया। इसके बाद बॉलीवुड की इस मल्लिका ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

इस ट्रिब्यूट ऐक्ट में उनके प्रेरणादायक सफर को दिखाया गया और बताया गया कि किस तरह उनके पूरे सफर में उनकी मां उनका सबसे बड़ा सहारा रही हैं। इस ऐक्ट ने उन्हें इमोशनल कर दिया और इस बारे में बताते हुये उन्होंने कहा कि, "डांसिंग के जरिये इन प्रतिभागियों ने जिस तरह से मेरे सफर को दिखाया है, वह बहुत कमाल का है और मेरी सारी यादें दोबारा ताजा हो गईं। मैंने हर पल को फिर से जिया और भावुक हो गई। यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे इन प्रतिभाशाली लोगों से मिलने का मौका मिला और अच्छे गाने एवं कोरियोग्राफर्स मिले। कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता है, मैंने अपनी जिंदगी में हर किरदार को अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है, फिर चाहे ऐक्ट हो, डांसर, मां या पत्नी।"

सुपरस्टार माधुरी को शो में कई प्रतिभायें देखने को मिली और उन्होंंने स्टेज पर अपने यादगार गानों एक दो तीन, तम्माम तम्माे, मार डाला, माई नी माई आदि पर उनके साथ डांस भी किया।