Home >> Chetan Salunkhe >> Dance Plus 4 >> Entertainment >> Siddharth Jadhav >> Star Plus >> Television >> मशहूर मराठी अभिनेता सिद्धार्थ जाधव ने पुणे के चेतन सालुंखे को सपोर्ट किया
सिद्धार्थ जाधव पुणे के चेतन सालुंखे के साथ
सिद्धार्थ जाधव पुणे के चेतन सालुंखे के साथ
लुधियाना, 05 जनवरी 2019 (न्यूज़ टीम): चर्चित मराठी और बॉलीवुड कलाकार, सिद्धार्थ जाधव जिन् ‘सिम्बा‘ में उनके हालिया काम के लिये काफी सराहा गया, वह ‘डांस प्लस’ 4 में अपने पसंदीदा प्रतियोगी चेतन सालुंखे को सपोर्ट करने पहुंचे। सिद्धार्थ जाधव ने बीते कुछ सालों में अपनी बेजोड़ कॉमिक टाइमिंग से अपनी अलग-अलग भूमिकाओं से लोगों के दिल जीते हैं; उन्होंने हमेशा ही नये डांसिंग टैलेंट को सराहा है और अब तक पूरा शो देखते आये हैं। उनके पसंदीदा प्रतियोगी पुणे के 18 वर्षीय चेतन सालुंखे हैं, जिनके पॉपिंग के हुनर के वे सबसे ज्यादा दीवाने हैं और इसलिये उन्हों ने शो पर पहुंचकर उन्हें सरप्राइज करने और इस प्रतिभाशाली प्रतिभागी को सपोर्ट करने का फैसला किया।

खुद डांस सीखना, अपने परिवार की आर्थिक तंगी की वजह से डांसिंग के अपने जुनून को पूरा ना कर पाने के उनके सफर से संवेदना रखते हुए, सिद्धार्थ ने चेतन को सरप्राइज करने का फैसला किया और साथ ही अपनी शुभकामनाएं देने का। सिद्धार्थ ने चेतन के संघर्षों और डांसर बनने के सपने को पूरा करने के लिये उचित सुविधाओं की कमी के बारे में बात की। उनके सफर से बेहद प्रभावित हुए सिद्धार्थ ने कहा, "मैं खुद को चेतन के जीवन से जोड़कर देख सकता हूं, कुछ नहीं से आज जहां तक पहुंचे हैं, वहां तक पहुंचने का सफर। यह देखकर अच्छा लगता है कि वह ‘डांस प्लस’ 4 के टॉप 10 का हिस्सा हैं और यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। वे बेहद प्रतिभाशाली और मेहनती लड़के हैं और मुश्किलों से लड़ने का उनका सफर औरों के लिये बेहद प्रेरणादायी है। यह सराहनीय बात है कि उन्हों ने खुद से डांस सीखा है, क्यों कि वह डांस सीखने के बेहद इच्छुक थे, लेकिन परिवार की आर्थिक तंगी की वजह से वह यह नहीं कर पाये। लेकिन यह बात उन्हें डांस के जुनून को पूरा करने से नहीं रोक पायी। आसानी से हार नहीं मानने वाले चेतन ने वीडियो देखकर अपने डांसिंग के हुनर को निखारा और लगातार प्रैक्टिस करते रहे, जब तक कि शो के इस सीजन में अपनी जगह ना बना ली।"

उन्होंने आगे कहा, "यह उनका जुनून ही था जिसकी वजह से उन्हें अपने सपने को समझने में मदद मिली और इस शो पर आकर उन्हें सरप्राइज करना और उनका हौसला बढ़ाना, इस काबिल लड़के को अपना सपोर्ट करने का मेरा एक तरीका है।"

अपनी कमाल की प्रतिभा से हर किसी पर अपनी छाप छोड़ने वाले चेतन को अपने ऑडिशन परफॉर्मेंस से ही मेंटर्स और सुपर जज रेमो डिसूजा की तारीफें मिलती आ रही हैं। यह कहने की जरूरत नहीं कि सरप्राइज पाकर चेतन की खुशी का ठिकाना ही नहीं था, किसी और के साथ नहीं बल्कि सबके चहेते सिद्धार्थ जाधव के साथ डांस करके चेतन बेहद खुश थे!