Home >> ऊषा इंटरनेशनल >> मैमोरी क्रॉफ्ट 15000 >> व्यापार >> ऊषा ने डिजिटाइजर एमबीएक्स के साथ लॉन्च किया मैमोरी क्रॉफ्ट 15000
डिजिटाइजर एमबीएक्स के साथ ऊषा मेमोरी क्राफ्ट 15000
डिजिटाइजर एमबीएक्स के साथ ऊषा मेमोरी क्राफ्ट 15000
लुधियाना, 10 जनवरी 2019 (न्यूज़ टीम): भारत की एक प्रमुख कंज्यूीमर ड्यूरेबल कंपनी ऊषा इंटरनेशनल ने डिजिटाइजर एमबीएक्स के साथ ऊषा जैनोम- द ऊषा मैमोरी क्रॉफ्ट 15000 को लॉन्च कर अपनी सिलाई मशीन रेंज को मजबूत किया है। यह वाइ-फाइ एनैबल्ड स्टिचिंग-कम-एम्ब्रॉयडरी मशीन फैशन फॉरवर्ड क्रिएशन्स को अधिक आसान एवं ज्यादा आनंददायक बनाता है। यह यूजर्स को एम्ब्रॉयडरी डिजाइंस को आइपैड से सीधे मशीन तक भेजने में सक्षम बनाता है।

ऊषा मैमोरी क्रॉफ्ट 15000 सिलाई मशीन उद्योग में नये डिजाइन स्टैंडर्ड्स निर्धारित कर रही है और इसमें इंडस्ट्री में सबसे बड़ी स्क्रीन साइज मौजूद है। रचनात्मकता, दक्षता और नवाचार को बेहतर बनाने के एकमात्र मिशन के साथ मैमोरी क्रॉफ्ट मशीनों की समूची रेंज की पेशकश हॉरिजोन लिंक™ सूट के साथ की गई है, जिसमें एक्यूमफिल™ क्विल्टिंग सूट, स्टिच कम्पोजर™ और एक्यूलफीड फ्लेक्से™ शामिल हैं। यह इफिशियंट और वर्सेटाइल मशीन 1000 एसपीएम (स्टिचेज प्रति मिनट्स) की स्पीड पर एम्ब्रॉयडरी को चलाती है। इसकी पेशकश दमदार डिजाइनिंग सॉफ्टवेयर तथा कस्टमाइज्ड एम्ब्रॉयडरी डिजाइंस बनाने के लिये फ्री डिजिटाइजर एमबीएक्स के साथ की गई है। ऊषा मैमोरी क्रॉफ्ट 15000 जापानी टेक्नोलॉजी से सुसज्जित है और यह 480 इन-बिल्टम कस्टएमाइज्ड एम्रॉनयडरी डिजाइंस तक की सिलाई कर सकती है। क्विल्टिं को अगले मुकाम पर ले जाते हुये मशीन का निर्माण 4एमबी मैमोरी स्पे्स के साथ किया गया है। इसकी एक्यू फीड फ्लेक्सन टेक्नोएलॉजी फूट प्रेशर ऐडजस्टामेंट के लिये कंट्रोल देती है और यूजर्स को विभिन्न, थिक लेयर्स और फैब्रिक्सो की एक व्या्पक श्रृंखला के माध्यिम से परफेक्ट् तरीके से क्विल्ट करने में सक्षम बनाती है। इनमें टेक्सकटाइल्सड, फॉक्स लेदर, प्लाडस्टिक और पेपर शामिल हैं।

सभी उम्र के लोगों के बीच सिलाई को उनका शौक बनाने के विजन के साथ कंपनी ने देश के पहले क्विल्टिंग फेस्टिवल – इंडिया क्विल्टे फेस्टिवल 2019 के साथ साझेदारी भी की है। इसका आयोजन क्विल्टस इंडिया फाउंडेशन द्वारा चेन्नई (25-27 जनवरी 2019) में किया जा रहा है। इस तीन दिवसीय वर्कशॉप में प्रतिभागी ऊषा जैनोम की एक और खोजपरक सिलाई मशीन ऊषा ड्रीम मेकर 120 पर क्विल्टिंग की विभिन्नो तकनीकों को सीखने में सक्षम होंगे।

मैमोरी क्रॉफ्ट 15000 न सिर्फ डिजिटाइजिंग को लचीला बनाने में सक्षम बनाता है, बल्कि सभी टेक्सीटाइल आर्ट्स, क्विल्टिंग, ड्रेसमेकिंग, होम फर्नीशिंग और अन्य के लिये फ्री-मोशन एम्ब्रॉ यडरी को सक्षम भी बनाता है।