Home >> Dil Toh Happy Hai Ji >> Entertainment >> Jasmin Bhasin >> Star Plus >> Television >> मैंने ध्यान करना और योगा की प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है: जैसमीन भसीन
जैसमीन भसीन
जैसमीन भसीन
लुधियाना, 05 जनवरी 2018 (न्यूज़ टीम): दिल्लीै की रहने वाली अभिनेत्री जैसमीन भसीन, जोकि एक बार फिर से दर्शकों को स्टार प्लस पर अपने आगामी शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ से प्रभावित करने वाली हैं, अपने किरदार को बड़ी ही गंभीरता से ले रही हैं और उसे वास्तविक बनाने के लिये मेडिटेशन की प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

जैसमीन एक खुशमिजाज लड़की हैप्पी् की भूमिका निभा रही है, जोकि पंजाब की रहने वाली है और उसका एकमात्र लक्ष्य है जहां भी जाये, खुशियां फैलाए। अपने किरदार के बारे में बताते हुए वह कहती हैं, "हैप्पी का किरदार बेहद साधारण होने के बावजूद काफी दिलचस्प है। इस भूमिका की तैयारी के लिये मैंने ध्यान और योगा की प्रैक्टिस शुरू कर दी है। मुझे ऐसा लगता है कि ऐसा करके मैं ज्यादा खुशी महसूस कर पाऊंगी, साथ ही साथ अपने किरदार के साथ न्याय कर पाऊंगी। इसलिये, मैंने रूटीन के तौर पर प्रतिदिन सुबह दोनों की प्रैक्टिस करती हूं। मुझे खुद में बदलाव भी नज़र आने लगा है और मुझे इसे लेकर अच्छां महसूस हो रहा है।"

वाह, कलाकारों को अपने किरदार को लेकर इतनी मेहनत करते हुए देखकर अच्छाप लगता है! जैसमीन से सीखने की जरूरत है!