Home >> अभिषेक वर्मा >> टेलीविज़न >> मनोरंजन >> ये है मोहब्बतें >> स्टार प्लस >> ये है मोहब्बतें में वापस लौटना अब तक का सबसे बेहतरीन बर्थडे गिफ्ट है: अभिषेक वर्मा
शो ये है मोहब्बतें में युग के रूप में अभिषेक वर्मा
शो ये है मोहब्बतें में युग के रूप में अभिषेक वर्मा
लुधियाना, 15 जनवरी 2019 (न्यूज़ टीम): स्टारप्लस के ‘ये है मोहब्ब तें’ में ईशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) और रमन (करण पटेल) के ऑन-स्क्री न बेटे आदित्य भल्ला की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अभिषेक वर्मा बेहद उत्साहित हैं। कुछ समय पहले उन्हेंं शो में मार दिया गया था। अब उन्हें इस शो में एक नये किरदार में वापस लाया जा रहा है। एक बहुत बड़े ट्विस्ट के रूप में वह बिलकुल ही अलग तरह के किरदार में नज़र आयेंगे।

अभिषेक कहते हैं, "मैं एक बार फिर ‘ये है मोहब्बतें’ का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। यह मेरा अब तक का सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट है खासतौर से दिव्यांका दीदी और करण भाई के साथ, क्योंकि उनके साथ बहुत ही अच्छा रिश्ता है। चूंकि, मैं उनके बेटे का किरदार निभा रहा था, इसलिये उनके साथ मेरा रिश्ता खास और मजबूत है।"

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "इस बार मैं युग की भूमिका निभा रहा हूं, जोकि बेहद महत्वाकांक्षी मिडिल क्लास लड़का है और फिल्मों का दीवाना है। वह किसी भी स्थिति को स्पष्ट करने के लिये फिल्मों और उनके सीन के नाम लेता है। वह रणवीर सिंह का बहुत बड़ा फैन है। मैं उसी शो में वापस लौटने के लिये और अलग तरह का किरदार निभाने के लिये वाकई बेहद उत्साहित हूं। मैं खुद को बेहद खुशकिस्मत मानता हूं और मैं और इंतजार नहीं कर सकता।"

अभिषेक वर्मा का बर्थडे आने वाला है (27 जनवरी) और इस शो में वापस लौटने से बेहतर गिफ्ट और क्यां हो सकता है। उनकी एंट्री से मौजूदा कहानी और दिलचस्प हो जायेगी और इसके पीछे की क्या और कहानी है उसे जानने के लिये लोगों को शो के आगे बढ़ने का इंतजार करना होगा।