Home >> Entertainment >> films >> Pollywood >> Punjabi Movies >> Punjabi-Movies >> मां बेटे के भावनात्मक रिशते की तर्जुमानी करेगी असीस: राणा रणबीर
आगामी पंजाबी फिल्म असीस की स्टार कास्ट फिल्म के प्रचार के दौरान लुधियाना में
आगामी पंजाबी फिल्म असीस की स्टार कास्ट फिल्म के प्रचार के दौरान लुधियाना में
लुधियाना, 31 जून 2018 (राजिंदर आहूजा): जो खुद सोना होता है, उसे गहनों की जरुरत नहीं होती, यही सोच और मातृ भाषा को समर्पित आगामी पंजाबी फिल्म -असीस- की स्टार कास्ट फिल्म के प्रचार के लिए लुधियाना पहुंची। इस अवसर पर फिल्म के डायरेक्टर व अदाकार राणा रणबीर, निर्देशक लवप्रीत लक्की संधू, प्रदीप सरां, नेहा पवार, कुलजिन्द्र सिद्धू ने पत्रकारों से बातचीत की। राणा रणबीर ने बताया कि नवरोज - गुरबाज इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्माण लवप्रीत लक्की संधू व बलदेव बाठ कनाडा द्वारा किया गया है। फिल्म के टे्रलर रिलीज हो चुका है, जिसे बेहद प्यार मिल रहा है।

फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए राणा रणबीर ने बताया कि यह फिल्म टूट रहे रिश्तों को मजबूती देगी और इसमें मेरा किरदार एक भोले भाले बेटे का है, जो अपनी मां के लिए कुछ भी कर सकता है और सादगी से जीवन व्यतीत करता है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह किरदार बेहद अलग था, क्योंकि इससे पहले मैंने ऐसी भूमिका कभी नहीं निभाई। उनका कहना था कि इस किरदार को निभाना मेरे लिए एक अलग अनुभव रहा, क्योंकि यह किरदार मेरा खुद का लिखा हुआ था और इसे निभाना भी मुझे ही था। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में जो किरदार आपको नजर आएंगे वह असली ग्रामीण जीवन की झलक पेश करेंगे। पंजाबी फिल्म जगत में अपनी शूटिंग की शुरुआत से ही चर्चा का विषय रही यह फिल्म रवायत से हटकर है, जिसकी अहम कडी इसकी कहानी, स्क्रीन प्ले व डायलाग होंगे। फिल्म बनाने के मुख्य कारण कमर्शियल सिनेमा से हटकर ऐसी फिल्म का निर्माण करना था जो असली पंजाब को प्रतिबिंबित करते हुए युवा पीढ़ी को आपसी सांझ को मजबूरत करने का संदेश दे, जिससे परिवारों में पड़ रही दुरियों को खत्म करने में मदद मिले।

फिल्म के अन्य कलाकारों में सरदार सोही, शवनी रेखी, मलकीत रौणी, गुरप्रीत कौर भंगू, रूपिन्द्र रूपी, सैमुअल जॉन, सीमा कौशल, शविन्द्र विक्की, संदीप कौर, रघुबीर बोली, अरविन्द्र कौर जग्गी, राजवीर बोपाराए, रूपिन्द्रजीत शर्मा, दिलराज कौर, जोत अरोडा, चरनप्रीत मान शामिल हैं। गीतों को अपनी आवाज दी है कंवर ग्रेवाल, लखविन्द्र वडाली, फिरोज खान, गुरलेज अखतर, कुलविन्द्र कैली ने।