Home >> Alia Bhatt >> Entertainment >> Rajinder Ahuja >> Sabse Smart Kaun >> Star Plus >> star-plus >> Television >> वरुण धवन और आलिया भट्ट के लिये ‘इश्क वाला लव’ गाने के अलग ही मायने हैं!
वरुण धवन और आलिया भट्ट ‘इश्क वाला लव’ गाने पर डांस करते हुए
वरुण धवन और आलिया भट्ट ‘इश्क वाला लव’ गाने पर डांस करते हुए
लुधियाना, 30 मई 2018 (राजिंदर आहूजा): रवि दुबे अपने नये शो ‘सबसे स्मार्ट कौन?’ लाने को पूरी तरह तैयार हैं, वहीं शो के पहले एपिसोड में अपने परिवारों के साथ कौन इस शो में गेम खेलने वाले हैं! वह कोई और नहीं बल्कि, वरुण धवन और आलिया भट्ट, जोकि ‘सबसे स्मार्ट कौन?’ के पहले एपिसोड में एक-दूसरे से मुकाबला करेंगे।

इन दोनों ने जहां इस शो पर अपनी स्मार्टनेस साबित की हैं, वहीं आलिया और वरुण ने ‘इश्क वाला लव’ गाने का अपना वर्ज़न तैयार किया है, जोकि शो पर उनके दोबारा आने से जुड़ा था। अपनी पहली फिल्म के गाने को लेकर उन्होंने कॉमन वाला सेंस गाना तैयार किया, जिसमें यह बताया गया कि स्मार्टनेस कितनी जरूरी होती है। वैसे हर इंसान जोकि बुद्धिमान है वह स्मार्ट हो जरूरी नहीं!

यह एपिसोड वरुण की इस बात पर खत्म हुआ कि वह ‘सबसे स्मार्ट कौन?’ के फिनाले एपिसोड में लौटना चाहते है। वह भी आलिया भट्ट के साथ ही। आलिया ने गेम को बहुत ही अच्छी तरह से खेला, उनकी स्मार्टनेस देखकर वरुण काफी प्रभावित हुए। उनके कॉमन सेंस ने वरुण धवन को यह अहसास कराया कि वह उनसे कितने पीछे हैं!