Home >> BCM School >> Education >> Iqbal Happy >> Schools >> बीसीएम स्कूल में इंटर हाउस टैलेंट हंट प्रतियोगिता आयोजित
इंटर हाउस टैलेंट हंट प्रतियोगिता के दौरान डांस प्रस्तुत करते छात्र
इंटर हाउस टैलेंट हंट प्रतियोगिता के दौरान डांस प्रस्तुत करते छात्र
लुधियाना, 30 मई 2018 (इक़बाल हैप्पी): चंडीगढ़ रोड स्थित, बी सी एम स्कूल के प्रागंण में इंटर हाउस टैलेंट हंटप्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लेकर अपनी छिपी प्रतिभाओं को प्रदर्शित किया। lइस प्रतियोगिता का उददेश्य छात्रों को मंच के भय से उबरना एवं अपनी सहज प्रतिभा को विकसित करने के लिए एक मंच प्रदान करना था।

इस कार्यक्रम में बच्चों को आयु वर्ग के अनुसार विभिन्न विषयों में वर्गीकृत किया गया था। इंटर हाउस टैलेंट हंट प्रतियोगिता को प्राथमिक एवं माध्यमिक विभाग के छात्रों के लिए आयोजित किया गया। इसमें प्राथमिक विभाग के छात्रों द्वारा कविता गायन, मौन अभिनय, कहानी प्रतियोगिता, संगीत गायन एवं माध्यमिक विभाग द्वारा बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट, भारतीय नृत्य, कोरेओग्राफी, एकल गायन, वाद–विवाद, वाद्य यंत्र बजाना तथा भाषण प्रतियोगिता जैसी गतिविधियाँ आयोजित की गई। इन समस्त गतिविधियों में सतलुज सदन विजेता के रूप में उभरा।

अंत में प्रधानाचार्य डी.पी. गुलेरिया ने सभी विजेता छात्रों को बधाई दी और ऐसी प्रतियोगिताओं की आवश्यकता और महत्व पर बल देते हुए भविष्य में भी छात्रों को अपनी प्रतिभाओं को जागृत करने के लिए प्रोत्साहित किया।