Home >> Colleges >> CT University >> Education >> सीटी यूनिवर्सिटी बारहवीं के मेधावी छात्रों का करेगी सम्मान
सीटी यूनिवर्सिटी
सीटी यूनिवर्सिटी
लुधियाना, 05 जून 2018 (इक़बाल हैप्पी): हर देश का विकास उसके विद्यार्थियों पर निर्भर करता है, अगर उनकों को सही राह और प्रेरित किया जाए तो वह देश का नाम उज्जवल करते है, इसी महत्तव के चलते सीटी यूनीवर्सिटी में 9 जून 2018 को शाइनिंग स्टार समारोह का आयोजिन करवाया जा रहा है। इस समारोह में सीबीएसई एवं पीएसईबी की बारहवीं की परिक्षा में अच्छे अंक हासिल किए हुए विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा। इस में पूरे पंजाब से 600 से भी अधिक विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा।

यूनिवर्सिटी के अनुसार इस सामरोह को आयोजित करवाने का मुख्य मक्सद विद्यार्थियों में लीडरशिप एवं सही दिशा मुहैया करवाना है, ऐसे समारोहों से विद्यार्थियों में उत्साह बढ़ता है। इस में विद्यार्थियों को उनके माता-पिता के साथ आमंत्रित किया गया, क्योंकि यह सिर्फ विद्यार्थियों को लिए सराहना नहीं बल्कि उनके माता-पिता के लिए भी है।

सीटी यूनीवर्सिटी के प्रो-वाइस चांसलर डॉ हर्ष सदावर्ती ने कहा कि इस समारोह में विद्यार्थियों के लिए खास काउसलिंग सेशन का भी आयोजिन किया गया हैं, जिससे वह अपने जीवन में अपने रुचि के अनुसार शिक्षा का चयन कर सकते हैं। इस से विद्यार्थियों को प्रोत्साहना मिलेगी।