Home >> Entertainment >> Jijaji Chhat Per Hain >> Rajinder Ahuja >> Sony SAB >> Television >> सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर है’ में क्या छटंकी, मुरारी को जहर देने की योजना बना रहा है?
छटंकी (फिरोज़) और करुणा (सोमा राठौर) शो जीजाजी छत पर है में
छटंकी (फिरोज़) और करुणा (सोमा राठौर) शो जीजाजी छत पर है में
लुधियाना, 05 जून 2018 (राजिंदर आहूजा): सोनी सब का शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ अपने अनूठे कॉन्सेप्ट के साथ लुभावनी कहानी और जोशीले कलाकारों के साथ दर्शकों को लुभा रहा है। हर कोई टैंकर माफिया को पकड़ने में मशगूल है, वहीं चांदनी चौक में कोई ऐसा है, जिसने मर्डर करने की योजना बनाई है।

आगामी एपिसोड में, ज्योतिषी मौसाजी, मुरारी (अनूप उपाध्याय) को चेतावनी देते हैं कि कोई ऐसा है जो तुम्हारे खाने में जहर मिलाने वाला है और तुम्हें मारने की कोशिश करेगा। उसी समय छटंकी (फिरोज़) को घर में एक चूहा मिलता है और वह उसका नाम मुरारी रख देता है, क्योंकि उसकी हरकतें मुरारी से मिलती-जुलती है। करुणा (सोमा राठौर) के दबाव डालने पर छटंकी उस चूहे को मारने के लिये उसे ढूंढना शुरू कर देता है। आखिरकार छटंकी उस चूहे उर्फ मुरारी को जहर देकर उसे खत्म कर देने की योजना बनाता है। मुरारी उनकी बातें सुन लेता है और उसे यह गलतफ़हमी हो जाती है कि छटंकी उसे मारने की योजना बना रहा है।

अपनी मौत के बारे में सोचकर परेशान मुरारी इस बात का ध्यान रखता है कि वह कुछ खाये नहीं और उसे अपनी जान की चिंता होने लगती है। आम दिनों की तरह ही करुणा खाना पकाती है, लेकिन डरा हुआ मुरारी किसी को भी उसे खाने नहीं देता है। करुणा अपनी भूख नहीं रोक पाती है और खाना खा लेती है। खाना खाकर वह बेहोश हो जाती है, इससे मुरारी को पक्का यकीन हो जाता है कि खाने में जहर मिला हुआ है।

क्या करुणा ने वाकई जहर मिला खाना खा लिया? क्या कोई मुरारी को मारने की कोशिश कर रहा है?

इस ट्रैक के बारे में बताते हुए अनूप उपाध्याय उर्फ मुरारी कहते हैं, "यह ट्रैक हम सबके लिये काफी मजेदार और दिलचस्प रहा। गलतफ़हमी उस समय शुरू हो जाती है जब छटंकी उस चूहे का नाम मुरारी रख देता है और मुरारी यह सोचने लगता है कि वह उसे मारने की कोशिश कर रहा है। इस सीक्वेंस की शूटिंग करने में बहुत मजा आया, लेकिन मैं अपने दर्शकों को यह बताना चाहूंगा कि अपने शक और गलतफ़हमी को दूर कर लेना हमेशा ही बेहतर होता है। ना कि बाद में पछताना।"