Home >> Business >> Pavilion Mall >> Rajinder Ahuja >> पैविलियन मॉल ने अपनी चौथी वर्षगांठ मनाई
पैविलियन मॉल के अधिकारी मॉल की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर केक काटते हुए
पैविलियन मॉल के अधिकारी मॉल की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर केक काटते हुए
लुधियाना, 20 जून, 2018 (राजिंदर आहूजा): लुधियाना के पसंदीदा प्रीमियम शॉपिंग, मनोरंजन और अवकाश गंतव्य पैविलियन मॉल ने अपनी चौथी सालगिरह मनाई। इस अवसर पर, समारोह पारंपरिक पूजा अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद एक केक-काटने का समारोह हुआ जहां सभी मॉल खुदरा विक्रेताओं, ग्राहकों और मॉल प्रबंधन के सदस्यों को आमंत्रित किया गया। शाम को, लाइव बैंड के प्रदर्शन ने आगंतुकों को अपनी धुनों से झूमने पर मजबूर किया।

सालगिरह समारोह को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए एक विशेष शॉपिंग अभियान आयोजित किया गया था। इस पहल के तहत, मॉल में ब्रांडों से 2500 रुपये की खरीदारी पर लगभग 500 ग्राहकों को मुफ्त पैविलियन मॉल वर्षगांठ वाउचर दिए गए। समारोह के दौरान शीर्ष व्यय करने वालों को सरप्राइज उपहार भी मिला।

पैविलियन मॉल लुधियाना में 5 लाख वर्ग फुट में फैला हुआ है और प्रसिद्ध हाई स्ट्रीट गंतव्य-मॉल रोड के विस्तार पर फाउंटेन चौक के पास स्थित है। पैविलियन भारत में पहला मॉल है जिसे भारतीय ग्रीन बिल्डिंग काउंसिल द्वारा लीड गोल्ड प्री-सर्टिफिकेशन दिया गया है।

पैविलियन मॉल प्रीमियम ब्रांड, मल्टीप्लेक्स, फ़ूड कोर्ट, मनोरंजन और मजेदार जोनों सहित बहुत अच्छी खरीदारी का अनुभव प्रदान करता है जिससे खरीदारी का कभी न मिलने वाला यह अनुभव मिलता है। लुधियाना में इसकी सबसे बड़ी फ़ूड कोर्ट भी है जो वैश्विक और भारतीय व्यंजन दोनों परोसती है। कई वैश्विक और भारत के कपड़ों के ब्रांड यहां उपलब्ध हैं।