Home >> कांग्रेस-सेवा-दल >> नगर-निगम-चुनाव >> नील कमल सोनू >> राजनीति >> हिंदी समाचार >> कांग्रेस सेवा दल की और से नगर निगम चुनाव की तैयारीयां सम्बन्धी में मीटिंग का सिलसिला जारी
सरबजीत सिंह को ईशर नगर वार्ड नं. 62 का प्रधान नियुक्त करते निर्मल सिंह कैड़ा
लुधियाना, 05 जून 2017 (नील कमल सोनू): आज कांग्रेस सेवा दल के प्रधान निर्मल सिंह कैड़ा की अगवाई में ईशर नगर में मीटिंग हुई। इस मौके पर कैड़ा ने बताया कि नगर निगम चुनाव की तैयारीयों कांग्रेस सेवा दल के वर्करों को लामबंद किया जा रहा है ताकि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की जीत को सुनिष्चित किया जा सके। उन्होनें ने सुखबीर बादल के सरकार के खिलाफ धरना लगाने के ब्यान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘‘नौ सौ चूहे खा के बिल्ली हज को चली’’, उन्होने ने कहा कि अकाली बाजपा सरकार ने पिछले दस साल में पंजाब को पूरी तरह से लूटा है और पंजाब को कंगाल कर दिया है।

आज कांग्रेस की कैप्टन की अगवाई वाली सरकार बने दो महीने ही हुए है इसलिए उन पर पंजाब की बदहाली का इलज़ाम लगाना बेतुका है। आज कैप्टन साहिब पंजाब को इस दुर्दशा में से निकालने के लिए अग्रसर है। पंजाब की जनता से किया हर वायदा कैप्टन सरकार जरुर पूरा करेगी। विरोधी पार्टीयां आम जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है जिनसे सुचेत करने के लिए कांग्रेस सेवा दल की और से क्रमवार मीटिंगा की जा रही है।

इस मौके सरबजीत सिंह को ईशर नगर वार्ड नं. 62 का प्रधान नियुक्त किया गया। इस मौके बाजवा ने कहा कि कांग्रेस सेवा दल ने हमेशा ही कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए काम किया है। इस समय गुरनाम सिंह कलेर रजिंदर सिंह बाजवा, जनरैल सिंह शिमलापुरी, तिलक राज सौनू, सतपाल लाली, महिन्दऊ सिंह सरपंच, मोनिका रानी वार्ड प्रधान, जसविंदर कौर महिला इंचार्ज, सुखविंदर कौर, हरविंदर सिंह, राजिंदर सिंह, सतपाल परमार, बलवीर सिंह, दविंदर कुमार, सुरजीत चौधरी, बलजिंदर भारती, सुनील कुमार, मनजीत गिल, राम शर्मा आदि मौजूद थे।